28-02-2020

रियलमी ग्राहक पुराने फोन का भी करा सकेंगे बीमा, फ्री में बदली जाएगी टूटी स्क्रीन

Insurance Alertss
|
28-02-2020
|

रियलमी ग्राहक पुराने फोन का भी करा सकेंगे बीमा, फ्री में बदली जाएगी टूटी स्क्रीन 

नई दिल्ली। वित्तीय सेवा प्रदान करने वाली कंपनी रियलमी पेसा ने बीमा क्षेत्र की आईसीआईसीआई लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। कंपनी ने ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस साझेदारी के तहत रियलमी फोन यूजर को आईसीआईसीआई लोम्बार्ड की ऑल रिस्क इंश्योरेंस पॉलिसी के तहत स्क्रीन सुरक्षा प्रदान किया जाएगा।

रियलमी पेसा ऐप से ली जा सकेगी पॉलिसी

इस पॉलिसी को ग्रुप पॉलिसी के रूप में शुरू किया गया है, जिसे रियलमी पेसा ऐप के माध्यम से लिया जा सकेगा और यह पूरी तरह डिजिटल होगा। इसके लिए किसी भी प्रकार की कागजी प्रक्रिया नहीं करनी होगी। यह इंश्योरेंस 18 महीने या इससे कम समय के पुराने फोन के लिए 5 मिनट में लिया जा सकेगा, जिसमें एक वर्ष में एक या दो बार स्क्रीन टूटने को कवर किया जाएगा। हालांकि इसका प्रीमियम फोन के मॉडल और यह कितना पुराना है, इसके आधार पर तय होगा। प्रीमियम की शुरुआत 250 रुपए से होगी। आईसीआईसीआई लोम्बार्ड के कार्यकारी निदेशक संजीव मंत्री ने कहा कि भारत के सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड के साथ हाथ मिलाना उनके सभी भारतीयों को बीमा कवर देने के विजन का हिस्सा है। रियलमी पेसा वह प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराता है, जिसमें बड़े शहरों के साथ-साथ मध्यम और छोटे शहरों में भी सस्ते डिजिटल इंश्योरेंस की पहुंच बढ़ाई जा सके। इसलिए उसके साथ यह भागीदारी एक उत्साही कदम है, जिसके तहत पूरे भारत को इंश्योरेंस उपलब्ध कराया जा सके।

ग्राहकों को विपरीत परिस्थितियों में मिलेगी मदद: माधवसेठ

रियलमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधवसेठ ने कहा कि ग्राहक फोन, लैपटॉप, कार, घर, ऑफिस, दुकान आदि जैसी पूंजी जमा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। लेकिन यदि कभी चीजें स्थिति विपरीत हो जाएं, तो हम चाहते हैं कि ग्राहकों को इससे उबरने में मदद मिले। हम अपने 1.2 करोड़ यूजर के लिए बेहतर हल उपलब्ध कराना चाहते हैं और आईसीआईसीआई लोम्बार्ड इसके लिए सबसे बेहतर विकल्प था।

Source: Moneybhaskar.com

http://www.insurancealertss.com//Insurance/NominationForm/17527