25-01-2021

अधिवक्ताओं ने की बीमा योजना का लाभ देने की मांग

Insurance Alertss
|
25-01-2021
|

अधिवक्ताओं ने की बीमा योजना का लाभ देने की मांग

फिरोजपुर : वकीलों को बीमा का लाभ देने की मांग को लेकर वकीलों ने डीसी गुरपाल सिंह चाहल के माध्यम से रविशंकर प्रसाद माननीय कानून और न्याय मंत्री के नाम एक मांग पत्र भेजा गया।

इस मौके पर अध्यक्ष करण पुग्गल ने कहा कि बीमा का लाभ जैसे अन्य को मिलता है ठीक उसी तरह बीमा का व्यापक लाभ वकील बिरादरी को भी मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मंत्री रविशंकर प्रसाद से यह आग्रह भी किया गया है कि बीमा की योजना को तैयार करके जल्द से जल्द अमली रूप दिया जाए। उन्होंने कहा कि वकील बिरादरी ताउम्र सारी दुनिया की मुश्किलों को हल करवाने में लगा देते हैं जबकि खुद उनकी जिदगी की कोई सुरक्षा नहीं।

इस मौके पर इकबाल दास बावा (राज्य संयुक्त सचिव), सतीश सभ्रवाल, गौरव मोंगा, हरीश ढींगरा, मुकेश गोयल, दुविन्द्र जोसन, हरीश चावला, भरत कुमार, सुशील अरोड़ा और राजिदरपाल सिंह मौजूद रहे। रेत बजरी क्रशर यूनियन का गठन संस, अबोहर : अबोहर सीतो रोड पर महावीर होटल में अबोहर के रेत बजरी क्रशर विक्रेताओं की एक बैठक हुई। इस मौके पर अबोहर रेत बजरी क्रशर यूनियन का गठन किया गया। मीटिग में सभी सदस्यों ने सुरिद्र खुराना उर्फ विक्की को यूनियन का प्रधान घोषित कर पांच मैंबरी कमेटी बनाई। इस कमेटी में विनोद कुमार सचदेवा, राजू वाट्स, कमल कंबोज, मोहित मिढ़ा, राहुल नागपाल को शामिल किया गया है। अशोक कुमार को कैशियर नियुक्त किया गया। बैठक में अशोक कुमार, राजू मिढ़ा, जतिद्र, बबलु, दविद्र, सुनील भठेजा, टोनी धारीवाल, मोती सचदेवा, संजीव मिढ़ा, गौरव छाबड़ा मौजूद थे।

Source: Jagran